NAVRATAN FOUNDATIONS AWARDS – NOMINATIONS INVITED

नवरत्न फाउंडेशन्स : 16वें वार्षिक नवरत्न सामाजिक कार्य पुरस्कार – नवरत्न,13 मई 2018 में आयोजित होने वाले अपने वार्षिक समारोह ‘समर्पण 2018 ‘ में प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी अपने समाज में स्वार्थ रहित कार्य कर रहे समाज सेवियों को सम्मानित करने जा रहा है. अत: आप से निवेदन है की सम्पूर्ण भारत में यदि आप के नजर में कोई ऐसा व्यक्तित्व आता है जो निरतंर अनेक वर्षों से समाज के लिए बिना किसी स्वार्थ के कार्य कर रहा है और उनके कार्य से सामाज में उचित सकारात्मक प्रभाव भी पडा हो तो कृपया उनके बारे में विस्तार से उनके किये गये उल्लेखनीय कार्य अवश्य हमें लिख कर भेजें. आपके द्वारा प्रेषित इनका विवरण नवरत्न की जूरी के समक्ष रखा जाएगा और फिर इनमे से चयनित सामज सेवकों को नवरत्न पुरूस्कार से सम्मानित किये जायेगा . इनमें से अनेक पुरस्कार नकद राशि से भी युक्त हैं. जिसमे न्यूनतम राशि रूपये 11,000/= है.
यदि कोई पुरस्कर्त व्यक्तित्व अगर दिल्ली से बाहर के होंगे तो उनका आने जाने व् ठहरने की जिम्मेदारी ‘नवरत्न पारिवार’ की ही होगी.

आप से निवेदन है की आप की अनुमोदित प्रविष्टियाँ हमारे पास 28 फरवरी तक पहुँच जानी चाहिए.आप इनको ई-मेल ashoko31srivastava, navrtanjks पर भी प्रेषित कर सकते हैं. यदि पोस्ट से भेजना चाहतें हैं तो पता है: नवरत्न फाउंडेशन्स, ई-74, सेक्टर-52, नोएडा-201307.

आशा है की आप इस पुन्य कार्य में अपना सहयोग हमेशा की तरह अवश्य प्रदान करेंगें . आपके द्वारा प्रेषित अनुमोदनो से अभी तक हम 180 समाज सेवियों को सम्मानित कर के अपने दायित्व को निभाने में सफल हो पाएं हैं.