81 गॉंवो के किसानो ने नोएडा में की महापंचायत , 2 अप्रैल को प्राधिकरण के खिलाफ करेंगे प्रदर् शन

किसान आबादी बचाओ समिति के नेतृत्व मे 81 गॉंवो के किसानो ने नौएडा प्राधिकरण के ख़िलाफ़ गेझा गॉव के बरातघर पर पंचायत हुई। पंचायत मे 81 गॉंवो के किसानो ने एक स्वर मे प्राधिकरण के ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद करी। पंचायत की अध्यक्षता बाबूराम अवाना जी ने की व पंचायत के आयोजक गौतम अवाना थे।

किसान नेता रघुराज सिह व प्रवक्ता गौतम अवाना ने कहा है किसान अपनी हक़ के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। आज की पंचायत से ये सिद्ध हो गया हे कि अब किसान अपनी माँगो को लेकर गंभीर है।किसान 42 साल से अपनी माँगो को माँगता आ रहा लेकिन अधिकारी के कानों पर जूँ नही रेकती। अगर किसानो ओर जवानों को किसी ने बरबाद करने की कोशिश की वो ख़ुद बरबाद हो जायेगा। अंग्रेज़ों ने भी यही कोशिश की थी लेकिन वो आज कहा है।अंग्रेज़ बाहरी थे लेकिन ये अधिकारी तो अपने है।

समिति के प्रवक्ता गौतम अवाना ने बताया कि किसान अपनी माँगो को लेकर आगामी 2 अप्रैल को नौएडा प्राधिकरण के गेट पर सॉंकेतिक भूख हड़ताल करेंगे। आज किसानो की पंचायत को राष्ट्रीय लोकल के यूवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधयक्ष वसीम रजा व राष्ट्रीय लोकदल के नेता मनोज चोधरी ने पंचायत को समर्थन दिया साथ ही विश्वास दिलाया कि किसानो की इस लड़ाई मे चौधरी अजीत सिह का पूर्ण सहयोग रहेगा।

इस मौक़े पर हरबीर बाबा,चौधरी बाली,ललित अवाना,नीरज त्यागी,राजेश अवाना,पुरूषोत्तम नागर,देवेंदर अवाना,महेंद्र अवाना,मनीश चौधरी,योगेश भाटी,रणबीर लोहिया,गुणबीर अवाना,कवंरपाल अवाना,जयकरण वक़ील,प्रेम सिह,अरूण शरमा,विनोद परधान,बीर सिह परधान,विक्रम परधान,चमन परधान,देवेंदर मोरना,आर डी चौहान,सुधीर चौहान,डी पी चौहान,ओमवीर नेताजी,पंकज अवाना,भरत अवाना,रामपत यादव,वेदपाल चौधरी,सतबीर नागर,धरमपाल परधान,ज्ञानेन्द्र शरमा, हैप्पी पंडित,पपपू परधान,लोकेश पीलवान,नीरज लोहिया,सत्यपरकाश अवाना,छोटे लाल शरमा,अशोक चौहान,धर्मवीर करवाना,ओमवीर करहाना,प्रमोद बैसोया, आदि सैकड़ों किसान मौजूद थे।