बालदिवस की पूर्वसंध्या पर चाचा नेहरू के न न्हे फ़रिश्ते कार्यक्रम ग्रेट इण्डिया पैलेस नोएडा में सम्पन्न

नोएडा, 13 नवम्बर।बाल दिवस की पूर्वसंध्या पर नवरत्न फाउंडेशन व टेनन्यूज समूह ने संयुक्त रूप से ग्रेट इण्डिया पैलेस नोएडा के गार्डेन गैलेरिया में चाचा नेहरू के नन्हे फरिस्ते कार्यक्रम का आयोजन किया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री डा महेश शर्मा रहे।

इस अवसर पर डा शर्मा ने कहा कि भारत की संस्कृति ही हमारी पहचान है इसके लिए नवरत्न फाउंडेशन और टेन न्यूज को साहित्य व संस्कृति के लिए योगदान देने के लिए साधुवाद दिया।उत्कृष्ठ प्रदर्शन पर बाल प्रतिभाओ को सम्मानित किया।
बाल कलाकारों में अंतर्राष्ट्रीय फलक पर पहचान बनाने वाली प्रतिभाओ में &टीवी पर हाल ही में उचाइयां छूने वाली श्रेया बासु, दिवाकर शर्मा कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण रहे। बाल प्रतिभा श्रेया बासु को आयोजको द्वारा केंद्रीय मंत्री के सामने लिटिल लता का ख़िताब दिया गया।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अनदेखी प्रतिभाओं को अग्रणी रखने वाली स्वयं सेवी संस्था नवरत्न फाउंडेशन और टेन न्यूज निश्चित ही भारतीय संस्कृति को अग्रणी रखने के लिए महत्वपूर्ण योगदान दे रही है।
इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक विमला बाथम ने बच्चों को सम्मानित कर प्रोत्साहित किया साथ ही संस्था अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम को प्रथम प्रधानमंत्री प.जवाहर लाल नेहरू को याद कर शुरू किया गया और मध्य में उनके बाल प्रेम जीवन पर प्रकाश डाला गया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से क्षेत्रीय विधायक विमला बाथम, पूर्व विधायक नवाब सिंह नागर, नवरत्न फाउंडेशन अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, सूचना तकनीकि संयोजक अनुरंजन श्रीवास्तव, सह संयोजक विवेक श्रीवास्तव, टेन न्यूज के गजानन माली, समाज सेवी अशोक श्रीवास्तव, अक्षरा कलेक्शन सूरजपुर से अनिल कुमार श्रीवास्तव समेत सैकङो लोगो ने उपस्थित होकर मनमोहक कार्यक्रम का लुफ्त उठाया।