नॉएडा : बरौला हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नॉएडा : पुलिस ने बरौला हत्याकांड में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है आरोपी को बरौला गांव के पास से ही गिरफ्तार किया गया है ,ये आरोपी कारोबारी से सब्जी खरीदते हुए पॉलीथिन को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने कारोबारी की हत्या कर दी और मोके से फरार हो गया था।
थाना सेक्टर 49 के एसएचओ अवनीश दीक्षित ने हत्यारोपी की पहचान करते हुए बताया कि आरोपी राहुल चौहान उर्फ़ टंडा पुत्र मुले सिंह निवासी सेक्टर 49 के बरौला गांव के रूप में गयी है , आरोपी गांव में ही वाटर सप्लाई का काम करता है , आरोपी की तफ्तीश करने के लिए घटनास्थल पर कुछ सब्जी वालो से पूछताछ की गयी। घटना वाले दिन कारोबारी से मारपीट करने के मामले में राहुल चौहान का नाम आया था। आपको बता दे कि बरौला में राजकिशोर गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते है और सेक्टर 27 अट्टा मार्किट में उनकी कपडे की दुकान है , 9 मई की शाम को बरौला गांव के पास ही सब्जी खरीदने गए थे पॉलीथिन की बात को लेकर दूसरे खरीदार से गालीगलौज हो गया दूसरे खरीदार ने अपने तीन साथियो के साथ मिलकर राजकिशोर की जमकर मारपीट की , और मोके से फरार हो गए। राजकिशोर को नजदीक प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया , जहाँ डॉक्टरों ने ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मुखबिर की सुचना आधार पर बरौला स्थित उसके घर के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया , और जल्द ही इस घटना के संदर्भ में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जगह जगह छापे मारी कर रही है।