नॉएडा : शराब के नशे में युवती ने कांस्टेबल की फाड़ी वर्दी

नॉएडा बीती रात शहर में एक युवती ने शराब के नशे में ऐसा उत्पात मचाया , जिसे देखने के लिए लोगो की भीड़ जमा हो गयी , पहले उस युवती ने ऑटो ड्रॉइवर को कह सुनी होने पर कई थप्पड़ जड़ दिए। फिर मोके पर पहुंची पुलिस की पीसीआर की महिला कांस्टेबल से बदसुलूकी की और उसकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने युवती के खिलाफ पुलिस के साथ बदसुलूकी का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। सेक्टर-40 में काजल रहती है। वह एक निजी कंपनी में काम करती है। शुक्रवार देर रात वह शराब के नशे में सेक्टर-50 स्थित बाजार गई थी। यहां वह एक ऑटो में बैठी और ऑटो चालक के साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर युवती ने चालक को थप्पड़ जड़ दिए। चालक ने 100 नंबर पर पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाकर शांत कराने की कोशिश की। मगर वह और अधिक भड़क गई।

एसएचओ अनीता चौहान ने बताया कि पीसीआर पर तैनात एक महिला कांस्टेबल युवती को पकड़कर गाड़ी में बैठा रही थी। इस पर युवती कांस्टेबल से हाथापाई करने लगी। युवती ने कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी। इसके बाद अतिरिक्त महिला पुलिसकर्मियों को भेजा गया। जिसके बाद युवती को थाना लाया जा सका। युवती थाने में भी आने-जाने वाले पुलिस और अन्य लोगों के साथ गाली-गलौज करती रही। नशा उतरने पर घंटों बाद युवती शांत हुई।

पुलिस ने युवती के खिलाफ ऑटो चालक से मारपीट करने और महिला कांस्टेबल से बदसलूकी का मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया है।