नॉएडा : अटल जी के नाम पर हो नॉएडा स्टेडियम। समाज सेवियो की मांग

नॉएडा : देश के पूर्व प्रधानमत्री व् भारतरत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वचपयी अब दुनिया में नहीं है लेकिन हर व्यक्ति ,समाज ,राज्य सभी अटल जी की यादो को अपने समाज व् शहरों में संजोकर रखना चाहते है ताकि आने वाली नई पीढ़ी को उनसे प्रेरणा मिल सके और उनके सच्चे व्यक्तित्व कुशल राजनितिक बारे में जानकारी पा सके। इसके लिए नॉएडा शहर में भी अटल जी के नाम पर शहर में कुछ तो होना चाहिए। शहर की कुछ समाज सेवा संस्थाओ ने एक सुर में आवाज़ उठाने लगे है कि नॉएडा स्टेडियम का नाम अटल जी के नाम पर रखा जाये , और ये हर दृस्टि से बेहतर होगा। और किसी व्यक्ति को कोई आपत्ति नहीं होगी , ये इस महान पुरुष के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी नॉएडा की तरफ से ,
इस मांग को लेकर नॉएडा से तक़रीबन सेक्टर 12 ,55, व् सभी आरडब्लूए व् खेल जगत से जुड़े लोग आगे आ रहे है , और इनकी भी इच्छा है नॉएडा स्टेडियम के नाम का नामकरण अटल जी के नाम पर हो जाये। अटल जी के नाम हो जाने के बाद नॉएडा स्टेडियम को एक नहीं पहचान मिलेगी।
इस मोके पर सेक्टर 12 के ललित मोहन शर्मा मनोज मिश्रा ,सेक्टर १२ एवरग्रीन आरडब्लूए के राजेंद्र शुक्ला व् भाजपा नेत्री डिम्पल आनंद , सामजसेवी गुलशन शर्मा सेक्टर 55 के सुबोध कुमार ,सैक्टर 22 कैप्टन विकास गुप्ता ,दीपक विंग ,और महेश सक्सेना जैसे सामाजिक लोगो की यही राय है।