नॉएडा : दोनों जिलों की कानून व्यवस्था को च ौकस करने के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने 84 दोपहिया व ाहनों को हरी झंडी देकर किया रवाना

नोएडा : जनपद में कानून व्यवस्था को और चौकस बनाने के लिए गाज़ियाबाद व गौतमबुद्ध नगर दोनो जिलों के लिए आज उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने 84 दोपहिया वाहनों को हरी झंडी देकर रवाना किया ।
नोएडा एक्सटेंशन में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा कि प्रदेश के अंदर अपराध अपनी चरम सीमा पर है और पुलिस के पास रोजाना 15 से 20 हज़ार कॉल्स आती है । साथ ही प्रदेश की सरकार भी कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए काफी जोर दे रहे है । पुलिस की चुनोतियाँ काफी बढ़ गयी है वे यहाँ पर दोपहिया पीआरवी का उदघाटन करने आये थे । अपराध नियंत्रण के यह सेवा गाज़ियाबाद, गौतमबुद्ध नगर में शुरू की गई है । बढ़ती चुनोतियों के चलते पीआरवी का समय घटाकर 30 मिनट से 15 मिनट कर दिया है । और ये सेवा 24 घंटे जारी रहेगी। और इसका नंबर 112 ही रहेगा । इस मौके पर मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार, आईजी रामकुमार, एसएसपी अजयपाल शर्मा , गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्णन व अन्य गणमान्य अधिकारी भी मौजूद थे ।