नॉएडा : महिला को फेसबुक पर युवक ने की डेढ़ ला ख की मांगी फिरौती

नॉएडा : महिला को फेसबुक एकाउंट जरिये युवक को ब्लैकमेल करना भारी पड़ गया , युवक महिला को अश्लील मैसेज व् फोटो साथ ही पोर्न वीडियो फेसबुक से भेजता था जिससे परेशान होकर महिला ने थाना 49 पुलिस के पास आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत कर दी ;

पुलिस जानकारी के मुताबिक महिला सेक्टर-45 स्थित सदरपुर गांव में रहती है। वह वर्ष 2012 से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का इस्तेमाल कर रही है। बीती आठ सितंबर को उनके फेसबुक एकाउंट पर कुनाल सिंह नामक व्यक्ति का उनके फेसबुक एकाउंट पर मैसेज आया, जिसका उन्होंने रिप्लाई नहीं दिया। उनके रिप्लाई न देने पर आरोपी ने अश्लील फोटो व पोर्न वीडियो भेजनी शुरू कर दी है। आरोपी उनके मैसेंजर पर कॉल करके गालियां दे रहा है। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। आरोपी उन्हें मैसेज भेजकर कह रहा है कि उसे डेढ़ लाख रुपए दे दो। अन्यथा वह आपको बर्बाद कर देगा। पीड़िता बुरी तरह घबराई हुई है और डिप्रेशन में चली गई है।

पीड़िता का कहना है कि वह आत्महत्या करने की कगार पर है। पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।