आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद ्ध जिला प्रशासन सख्त, 8 और गुण्डों पर लगाया गय ा गैंगस्टर

जनपद गौतमबुद्ध नगर में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 08 गुण्डों पर गेंगस्टर लगाया गया है।

आपको बता दे कि जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर मुस्तकीम, वसीम पुत्र मेहरबान निवासी मौ0 मेवातियान कस्बा व थाना दादरी, सलाम पुत्र गफ्फार निवासी आदर्श नगर थाना दादरी, शारूख पुत्र रहमती, रिजवान पुत्र बहमी निवासी रहमती मस्जिद नई आबादी दादरी, हरेन्द्र प्रधान पुत्र जीतराम नागर निवासी ग्राम कनारसी थाना दनकौर, अमित पुत्र प्रवेश निवासी ग्राम सुनपुरा थाना इकोटेक 3, राहुल पुत्र प्रकाश पर गैंगेस्टर लगाया गया है।

वही इस मामले में जिला अधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। साथ ही उनका कहना है की भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।