नेशनल रोप स्किपिंग प्रतियोगिता में नोएडा का नाम किया रोशन , प्रतिभागी जैद ने जीता सिल्व र मेडल

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में चल रही आल इंडिया इंटर स्कूल रोप स्किपिंग प्रतियोगिता में नोएडा के रहने वाले 9 साल जैद ने अंडर इलेवन केटेगिरी में हिस्सा लेकर सिल्वर मेडल जीता है। इस प्रतियोगिता में दिल्ली प्रथम स्थान पर रही है वही दूसरे स्थान पर महाराष्ट्र रही है इस प्रतियोगिता में दिल्ली, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, और उत्तर प्रदेश समेत 9 राज्यो ने हिस्सा लिया।

आपको बता दे कि मात्र तीन महीने के अभ्यास और कोच की मेहनत से 9 साल के जैद ने अंडर इलेवन केटेगिरी में हिस्सा लेकर सिल्वर मेडल जीता है। नोएडा के रहने वाले जैद एवरग्रीन पब्लिक स्कूल दिल्ली के 3rd क्लास के छात्र है।

वहीं ज़ैद की कोच पूजा तिवारी का कहना है कि एवर ग्रीन स्कूल के स्टूडेंट्स अच्छा गेम खेलते है लेकिन ज़ैद उनके लिए बिलकुल नया है लेकिन फिर भी बहुत कम समय मे बड़ा मुकाम हासिल किया है मुझे इस पर गर्व है।

वही दूसरी तरफ ज़ैद के परिजनों का कहना है अभी बहुत छोटा है लेकिन बेहद मेहनती है। इस कम्पटीशन के लिए बहुत मेहनत कर पसीना बहाया है और उसका फल भी मिला है हम बहुत खुश है और आगे मेहनत जारी रहेगी। ज़ैद का कहना है कि अभी तो शुरुआत है , मैं आगे और भी अच्छा कर देश का नाम रोशन करूँगा।