नोएडा सेक्टर-75 गोल्फ़ सिटी प्लॉट में बाउं सरों ने जम कर मचाया उत्पात

शुक्रवार रात नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में बाउंसर्स का उपद्रव देखने को मिला।

जानकारी के अनुसार बुलमैन वेंचर्स कंपनी के मालिक विकास शर्मा के आफिस के कुछ लोग बी-2 टावर के फ्लैट नंबर 302 में रहती हैं। लोगों का कहना है कि बिल्डर विकास शर्मा ने यहां अय्याशी का अड्डा बना रखा है।

कल रात विकास शर्मा अपने बाउंसर्स के साथ इस फ्लैट पर आया। टावर के सिक्योरिटी गार्डों ने जब उससे रजिस्टर में एंट्री के लिए बोला तो वो भड़क गया और उसने अपने साथ चल रहे 6 बाउंसर्स से गार्ड को मारने का आदेश दिए। बाउंसर्स ने पिस्तौल निकाल ली और गार्ड को पीटने लगे।

उन्होंने सोसाइटी के गार्डों को पिस्टल की नोक पर जमकर मारा पीटा। मारपीट के दौरान जब सोसायटी के रेसिडेंट्स बीच बचाव करने पहुँचे तो उन्हें धमकाया। पीसीआर को जब कॉल की गई तो बाउंसर बाउंडरी कूद कर भाग निकले। वो अपनी मर्सेडीज़ और सफारी स्टॉर्म कार छोड़कर भाग गए। पुलिस ने सफारी स्टॉर्म में 2 राइफल बरामद की है।

जानकारी के मुताबिक ये बाउंसर विकास शर्मा के हैं जो बुलमैन वेंचर्स नाम की कंपनी का मालिक है जिसका आफिस नोएडा के सेक्टर-75 में है। विकास शर्मा के बाउंसर्स 3-4 बार पहले भी मारपीट कर चुके हैं। मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर नीरज यादव ने बताया कि हमे कार में 2 राइफल मिली हैं। मामले की जांच कर रहे है और पुलिस उचित कार्रवाई करेगी। पुलिस को दो शिकायतें दी गईं हैं। एक शिकायत पीड़ित गार्ड कुलदीप यादव की और से दी गयी है। दूसरी शिकायत सोसाइटी के फैसिलिटी मैनेजर देवाशीष की तरफ से दी गई है।

देवाशीष ने बताया कि विकास शर्मा के ये बाउंसर्स अक्सर फ्लैट में पार्टी करते हैं। शोर शराबे का विरोध करने पर रेसिडेंट्स को धमकाते रहते है। जिसके चलते 3-4 बार पहले भी पुलिस में इनके शिकायत की जा चुकी है।