बैंक के अंदर एक युवक को लगा लाखों रुपये का च ूना , पुलिस जाँच में जुटी

अगर आप नोएडा के किसी बैंक में पैसा जमा करने के लिए लाइन में खड़े हुए है तो सावधानी जरूर बरते । आपने थोड़ी सी लापरवाही से आपको चुना लग सकता है । जी हाँ एक ऐसा गिरोह नोएडा में सक्रिय है जो आपको बैंक के अंदर ही चुना लगा सकता है ।

मामला है सेक्टर 20 थाना का । जहाँ एक व्यक्ति अपने पैसे जमा करने सेक्टर 2 में स्थित पंजाब बैंक ऑफ इंडिया में पहुँचा । उस युवक ने उस बैंक में एक लाख रुपये बैंक में जमा किए और एक लाख रुपये दूसरे बैंक में जमा करना था । जैसे ही युवक ने पीएनबी में एक लाख रुपये जमा किए तो पीछे खड़ी एक महिला ने चन्द सेकंडों में बैग में रखे एक लाख रुपये पर हाथ साफ कर लिया ।

वही जब वो व्यक्ति ने अपना बैग चेक किया तो उसमें में बाकि के एक लाख रुपये गायब मिले । वही दूसरी तरफ महिला उस जगह से फरार हो गई ।

वही इस मामले में पीड़ित अजित सिंह ने पुलिस को सूचना दी , मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज आगे की कार्यवाही में जुट गई । साथ ही इस मामले मे वो महिला सीसीटीवी कैमरे ने कैद हो गई ।

फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्यवाही में जुटकर उस महिला की पड़ताल में जुट गई ।

वही पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ये मामला सामने आया है , जाँच की जा रही है कि ये मामला सही है कि नही । वही सीसीटीवी कैमरे में जो महिला दिख रही है उसको ढूंढा जा रहा है , जो भी इस मामले में आरोपी निकलकर आएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।