नोएडा में चोरों का आतंक बड़ा , लाखों रुपये के जेवरात लेकर हुए फरार , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा के हाई सिक्योरिटी जोन सेक्टर में चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ करके फरार हो गए । मामला है थाना 20 इलाके के सेक्टर 29 का । जहाँ चोरों ने देर रात एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए ।

वही इस मामले के बारे में पीड़ित परिवार को तब पता चला जब आज सुबह परिवार अपने घर सेक्टर 29 में पहुँचा , उन्होंने देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ है । जिसके बाद पीड़ित परिवार ने घर मे रखे लाखों रुपये के जेवरात को डुंडा , लेकिन जेवरात नही मिले ।

वही इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई , मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गई । साथ ही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 29 में एसके तोमर अपने परिवार के साथ रहते है , वो कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ निजी काम से बाहर गए हुए थे , जैसे ही एसके तोमर अपने घर पहुंचे तो देखा कि उनके मकान का ताला टूटा हुआ है , साथ ही लाखों रुपये के जेवरात चोर लेकर फरार हो गए है ।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है , साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है , जिससे कोई भी सुराग मिल सके ।

साथ ही पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा ।