नोएडा में चोरों का आतंक बड़ा, विदेशी महिला क ा पाँच लाख सामान चोरी , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा के चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है, अब नोएडा में चोर इतने हाईटेक हो गए है कि वीआईपी इलाकों में जाकर आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दे देते है, किसी को पता तक नही चल पाता कि आपका सामान चोरी हो गया है।

आपको बता दे कि चोरों ने नोएडा के वीआईपी गोल्फ कोर्स में लाखों रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया । खासबात यह है कि चोरों ने विदेशी नागरिकों को अपना निशाना बनाकर हीरे का हार, डॉलर समेत महँगा मोबाइल लेकर फरार हो गया।

दरअसल नोएडा सेक्टर-38ए स्थित गॉल्फ कोर्स में पति के साथ घूमने आई ऑस्ट्रेलिया की महिला का पर्स चोरी हो गया। पर्स में आस्ट्रेलियन 1200 डॉलर, जो की भरतीये मुद्रा के हिसाब से 25 हजार रुपये बनते हैं, एपल मोबाइल फोन, हीरे का हार और अन्य सामान था।
जिसको लेकर महिला के पति ने इस मामले की शिकायत नोएडा पुलिस को दी, मौके पर पहुँची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर 61 में रहने वाले राजीव चौधरी आस्ट्रेलिया में पत्नी के साथ रहते हैं। वह इन दिनों इंडिया आए हुए हैं। वही दोनों नोएडा सेक्टर 38ए में स्थित गोल्फ कोर्स में घूमने आए हुए थे, वही पीड़ित विदेशी महिला का पर्स चोरी हो गया, जिसमे पाँच लाख का सामान था। फ़िलहाल शिकायत पत्र पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।