नोएडा में कंटेनर ने बाइक सवारों को कुचला , ए क की मौत , एक गंभीर रूप से घायल

नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके में जबरदस्त सड़क हादसा देखने को मिला , वही इस सड़क हादसे में एक की मौत और एक गम्भीर रूप से युवती घायल हो गई । साथ ही घायल युवती को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया , फिलहाल अभी भी युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है ।

दरअसल नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके के अंतर्गत सेक्टर 37 के पास देर रात एक बेकाबू कन्टेनर ने पल्सर बाइक सवार को कुचल दिया । बाइक सवार युवक और युवती अट्टा की और जा रहे थे , युवक की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि युवती को गम्भीर अवस्था मे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

आपको बता दे कि मृतक का नाम मुकेश है जो मूलरूप से बनारस और घायल युवती का नाम अंजू है जो कानपुर की निवासी है । साथ ही यह सड़क हादसा नोएडा के सेक्टर 37 चौराहे के पास चढ़ने वाले फ्लाईओवर से ठीक पहले हुआ है । जहाँ एक कन्टेनर तेज गति से जा रहा था , तभी अचानक बाइक से टक्कर हुई ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस सड़क हादसे में एक कि मौत और एक युवती गम्भीर रूप से घायल हुई है , जिसका उपचार किया जा रहा है , अभी घायल युवती की हालत नाजुक है । साथ ही उन्होंने बताया कि कन्टेनर को जब्त कर लिया है , वही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है । इस मामले की जानकारी उनके परिवारों को दे दी गई है ।