लगातार दसवें दिन भी जारी रहेगा किसानों का नोएडा अथॉरिटी पर धरना

नोएडा अथॉरिटी पर पिछले 9 दिन से जारी किसानों का धरना आगे भी जारी रहेगा। बुधवार को अथॉरिटी ने दूसरी बार किसानों के साथ बात करने का प्रयास किया लेकिन असफल रही। किसान अपनी जिद पर अड़े रहे। उनका कहना है कि आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा। बुधवार को सुबह 10 बजे से ही धरनास्थल पर किसानों ने आना शुरू कर दिया था। एक बजे तक यहां भीड़ इकट्ठा हो गई थी। इसी दौरान किसानों ने घोषणा कर दी कि अगर हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो हम ढाई बजे अथॉरिटी पर तालाबंदी कर देंगे।

दो बजे से काउंटडाउन शुरू कर दिया। वहीं पुलिस के जवान भी हेलमेट पहनकर तैयार थे और इस बीच पुलिस और किसानों के बीच तनातनी होने का माहौल लगभग बन चुका था। अथॉरिटी के गेट की ओर किसानों ने तालाबंदी के लिए बढ़ना भी शुरू कर दिया था। इसी दौरान अथॉरिटी के ओएसडी राजेश सिंह, सिटी मैजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्र व पुलिस क्षेत्राधिकारी किसानों के बीच में आए और बातचीत करने का प्रयास किया।

करीब 40 मिनट पर धरना स्थल पर अथॉरिटी अधिकारियों और किसानों के बीच बातचीत चलती रही लेकिन कुछ नतीजा नहीं निकला। धरना प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे सुखवीर पहलवान ने बताया कि रोजाना की तरह आगे भी प्रदर्शन जारी रहेगा।