नोएडा स्टेडियम में शुरू हुआ फ्लॉवर शो , प्र दर्शनी देखने पहुँचे लोग

नोएडा स्टेडियम में आज से फ्लॉवर शो शुरू हो गया है । आज सुबह 9 बजे से नोएडा स्टेडियम में फूलो की प्रदर्शनी देखने के लिए लोग आने शुरू हो चुके है | इस आयोजन के लिए नोएडा स्टेडियम के 6 नंबर गेट से एंट्री रखी गई है। खासबात यह है की 24 फरवरी तक चलने वाले फ्लॉवर शो में हर रोज खास कार्यक्रम होंगे। इस बार की थीम ‘एंटीराइनम’ रखी गई है।

इसके अलावा एलीसम, कारनेशन, गुलदावदी, डेहलिया, गुलाब, पैंजी, साल्विया, पिटुनिया जैसे फूल और इनसे बने थीम फ्लॉवर शो की रौनक बढ़ाएंगे। गमलों में लगे फल-सब्जियां खास आकर्षण है । साथ ही वर्टिकल गार्डन और लैंड स्केपिंग की सुंदरता भी लोगों को लुभा रही है ।

वही दूसरी तरफ यहां आप पक्षियों के लिए घोंसला बनाना भी सीख सकते हैं। साथ ही रसोई से निकले कचरे से खाद बनाने की कला सीखने का मौका भी मिलेगा। साथ ही सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक चलने वाले फ्लॉवर शो में एंट्री फ्री है । वही नोएडा प्राधिकरण और फ्लोरीकल्चर सोसायटी की ओर से कराए जा रहे इस आयोजन में इस बार कई चीजें पिछले साल से हटकर हैं।

आपको बता दे की नोएडा स्टेडियम में आज शुरू हुआ फ्लॉवर शो का उद्घाटन शाम 4 बजे से शुरू होगा | वही इस कार्यक्रम का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा , नोएडा प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन समेत गणमान्य लोग करेंगे | वही दूसरी तरफ 5 बजे से इस फ्लॉवर शो में बच्चोँ के द्वारा नुक्क्ड़ नाटक प्रस्तुत करेंगे , जिससे लोग जागरूक हो सके | साथ ही 6 बजे बच्चों द्वारा सांस्कृतिक नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी |