पांच सितारा होटल में नौकरी लगवाने के नाम प र लाखों रूपये की हुई ठगी , नोएडा पुलिस जाँच में जुटी

पांच सितारा होटल में नौकरी लगवाने के नाम पर एक जालसाज ने दो युवकों से लाखो रुपये ठग लिए। पीड़ितों के मुताबिक, उन्हें दिल्ली और नोएडा के होटलों में 15 दिन में नौकरी लगवाने के वादा किया गया था। पैसा मिलने के बाद ठग कमरा खाली कर लापता गया। उन्हेांने सेक्टर-39 पुलिस से मामले की शिकायत की है।

पुलिस के मुताबिक, हाथरस के रोहित चौधरी और मुकेश चचेरे भाई हैं। दोनों ने हाथरस के एक कॉलेज से इस साल होटल मैनेजमेंट का कोर्स पूरा किया है। रोहित ने बताया कि नौकरी की तलाश में वे 5 फरवरी को सेक्टर-44 के छलेरा में रहने वाले एक चचेरे भाई रानू चौधरी के पास आए थे। रानू ने उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाले अमजद कुरैशी से मिलवाया। अमजद ने बताया कि वह पांच सितारा होटलों में चिकन सप्लाई करता है और पार्ट टाइम वेटर का काम भी करता है।

अमजद ने दोनों युवकों को भरोसा दिलाया कि वह एक की दिल्ली और दूसरे की नोएडा के होटल में नौकरी लगवा देगा। इसके लिए अमजद ने दोनों से एक एक रुपये मांगे और वादा किया कि पैसे मिलने के 15 दिन के अंदर उनकी नौकरी लग जाएगी।

अमजद पर यकीन कर दोनों ने 7 फरवरी को उसे एक लाख रुपये दे दिए। पैसे लेने के बाद वह कमरा खाली कर भाग गया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। एसएचओ प्रशांत कपिल ने बताया है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है। यदि पीड़ित लिखित शिकायत देंगे तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।