नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हज़ार का ईन ामी बदमाश को किया गिरफ्तार , पूछताछ जारी

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है । नोएडा थाना फेस 2 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हज़ार का ईनामी बदमाश शहजाद को गिरफ्तार कर लिया है । दरअसल नोएडा फेस 2 पुलिस को सूचना मिली थी कि 50 हज़ार का ईनामी बदमाश शहजाद किसी वारदात को अंजाम देने के लिए फेस 2 इलाके की तरफ जा रहा है ।

जिसको लेकर थाना फेस 2 पुलिस ने घेराबंदी करके 50 हज़ार का ईनामी बदमाश को पकड़ने के कोशिश करने लगी , तभी बदमाश शहजाद ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । जिसको देख पुलिस ने भी शहजाद पर फायरिंग शुरू कर दी , जिसमे शहजाद को गोली लग गई है । वही पुलिस ने घायल बदमाश शहजाद को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है , जिसका उपचार चल रहा है ।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना फेस 2 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है । वही मुठभेड़ के दौरान 50 हज़ार का ईनामी बदमाश शहजाद के पैर में गोली लगी है , जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

साथ ही पुलिस कहना है कि बदमाश शहजाद नोएडा के थाना 24 इलाके के पेट्रोल पंप के कैश लूट में वांछित चल रहा था , वही इस बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है । फिलहाल बदमाश से पूछताछ को जाएगी , जिससे बहुत से वारदातों का खुलासा हो सकता है।