जिला प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा है अभिया न , अब तक बट चुके है 20 हज़ार वोटर कार्ड

11 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा के चुनाव होने वाले है , जिसको लेकर गौतमबुद्ध नगर के जिला प्रशासन ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है | आपको बता दे की जिला प्रशासन का वोटर कार्ड बांटने का अभियान जारी है।

फ़िलहाल अभी तक गौतमबुद्ध नगर में करीब 20 हजार से भी ज्यादा वोटर कार्ड बंट चुके हैं। अब डोर टु डोर वोटर कार्ड बांटने पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है ताकि बीएलओ और पब्लिक परेशान न हों।

खासबात यह है की 30 मार्च तक नोएडा में करीब 72 हजार लोगों को वोटर कार्ड बांटने का काम निपटाना है। जिसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा डोर टु डोर वोटर कार्ड बांटने पर जोर दिया जा रहा है। इसके लिए बीएलओ के अलावा स्कूल के अन्य टीचर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व अन्य लोग भी लगा दिए गए हैं ताकि लोगों को घर बैठे वोटर कार्ड और जिन लोगों के नहीं आए हैं उन्हें परेशान न होना पड़े।

वही दूसरी तरफ पिछले कई दिन से पब्लिक और बीएलओ के बीच वोटर कार्ड के चक्कर में तकरार का माहौल बना हुआ है। जिसको देख जिला प्रशासन ने सभी अधिकारीयों को निर्देश दिए है की 30 मार्च तक नोएडा में वोटर कार्ड बाटने का काम निपटाए जाए |

वही इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी बीएन सिंह का कहना है की लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन अपनी तैयारी में जुटा हुआ है | गौतमबुद्ध नगर में जिस जगह मतदान होंगे , उस जगह सभी अधिकारीयों द्वारा निरीक्षण किया जा चूका है , आज भी मतगणना स्थल पर भी निरीक्षण किया गया , जहाँ कुछ कमी रह रही है , उसको पूरा करने के निर्देश दिए गए है |