नोएडा पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार , चोरी के 5 वाहन बरामद

नोएडा (05/04/19)  :– नोएडा पुलिस ने दो शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी की पाँच मोटरसाइकिल बरामद की है , साथ ही इन दोनों आरोपियों से अवैध शस्त्र भी मिले है । दरअसल नोएडा के सेक्टर थाना 20 पुलिस सेक्टर 6 में स्थित संदीप पेपर मिल चौराहे पर चेकिंग कर थी , तभी अचानक से बाइक सवार दो लोग भागने की कोशिश कर रहे थे , तभी पुलिस को इन दोनों पर शक हुआ , जिसके बाद उनका पीछा किया गया ।

थोड़ी दूर जाकर पुलिस ने इन दोनों शख्स को पकड़ लिया । वही इन दोनों से पुलिस द्वारा गहन पूछताछ की गई , जिसमे पता चला कि ये दोनों शातिर वाहन चोर है । जिन्होंने अभी तक 2 दर्जन से ज्यादा वाहन चुराए है ।

वही दूसरी तरफ उनसे कड़ी पूछताछ की , जिसके कारण चोरी की पाँच मोटरसाइकिल बरामद हुई । वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि थाना 20 पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है , जिनसे पाँच चोरी के वाहन समेत अवैध शस्त्र बरामद हुए है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनका नाम रवि कुमार और अनुज कुमार है , ये दोनों हापुड़ के रहने वाले है । वाहन चोरी करने के लिए ये दोनों दूसरे जिले में घुसते है , उसके बाद अपने जिले में चले जाते है , जिसके कारण आज तक इनकी गिरफ्तारी नही हो पाई थी ।