नोएडा के एक होटल में महिला के साथ हुआ दुष्कर्म , आरोपी को किया गिरफ्तार

नोएडा   :– शादी का झांसा देकर फल कारोबारी ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया | दरअसल दिल्ली की रहने वाली एक महिला से फल कारोबारी ने नोएडा के एक होटल में बृहस्पतिवार रात मारपीट कर दुष्कर्म किया।

खासबात यह है की महिला के दबाव पर आरोपित उसे लेकर दिल्ली की एक मजार पर पहुंचा, लेकिन तलाक न होने के कारण मौलवी ने शादी कराने से इन्कार कर दिया। इसके बाद महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपित को मौके से दबोच लिया और उसे लेकर कोतवाली सेक्टर 49 पहुंची।

शनिवार को पुलिस ने उस पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वही दूसरी पीड़िता का आरोप है कि कारोबारी शादी का झांसा देकर महिला को सेक्टर 48 स्थित एक होटल में लाया और जबरदस्ती की।

वही इस मामले में नोएडा कोतवाली सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित महिला शाहीन बाग में एक इलाके की रहने वाली है। आरोपित हासिम कुरैशी भी शाहीन बाग में ही परिवार के साथ रहता है। वह ओखला सब्जी मंडी में फल का आढ़ती है। महिला का एक बेटा है और उसके पति से उसका विवाद चल रहा है। पिछले कुछ महीनों से वह पति से अलग रह रही है। इसी दौरान महिला और कारोबारी के बीच जान-पहचान हुई।

महिला का कहना है कि कारोबारी उसे घुमाने के बहाने नोएडा लेकर आया और सेक्टर 48 स्थित एक होटल में लेकर गया। उसने कारोबारी से पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि वह उससे शादी करेगी। कारोबारी ने भी शादी करने का भरोसा दिया था। महिला का आरोप है कि उसकी मर्जी के खिलाफ कारोबारी ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके विरोध करने पर मारपीट भी की। उसने उसको रात भर जबरदस्ती होटल में रोके रखा।

पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म के बाद महिला ने कारोबारी पर शादी करने का दबाव बनाया। इसके बाद आरोपित उसे लेकर शाहीन बाग स्थित एक मजार पर पहुंचा।

महिला ने वहां मौजूद मौलवी से उसकी शादी कराने के लिए कहा। जब मौलवी को पता चला कि महिला शादीशुदा है और अभी उसका तलाक नहीं हुआ है, तब मौलवी ने शादी कराने से इन्कार कर दिया।

महिला का आरोप है कि कारोबारी जानता था कि वह शादीशुदा है और बिना तलाक लिए दोबारा शादी नहीं कर सकती है। इसके बावजूद वह झांसे में लेकर होटल में लाया व उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर मारपीट की।