शांतिभंग के मामले में आरजी रेजीडेंसी के ब िल्डर दीपक गुप्ता को नोएडा पुलिस ने किया गिर फ्तार

नोएडा सेक्टर 120 में स्थित आरजी रेजीडेंसी के बिल्डर दीपक गुप्ता को थाना 49 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । दरअसल फ्लैट खरीदारों को धमकाने के आरोप में पुलिस ने रविवार को सेक्टर-120 स्थित आरजी रेजीडेंसी के बिल्डर दीपक गुप्ता को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दे कि खरीदारों के साथ बैठक में इस घटना के बाद हंगामा हो गया था। विवाद बढ़ा तो लोगों ने पुलिस से शिकायत कर दी। आरोपी को बाद में सिटी मजिस्ट्रेट के पास पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

नोएडा सेक्टर-49 थाना पुलिस के प्रभारी का कहना है कि आरजी रेजीडेंसी में रह रहे सैकड़ों परिवारों ने शनिवार को डीएम कैंप कार्यालय पर बिल्डर की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन किया था। आरोप था कि बिल्डर ने इलेक्ट्रिक प्रीपेड मीटर से रखरखाव शुल्क काट लिया। ऐसे में बिजली बिल बकाया में चला गया और इससे सैकड़ों परिवारों की बिजली काट दी गई।

इसके चलते गर्मी में लोगों का बुरा हाल हो गया। उन्होंने बिल्डर के साथ बैठक कर अपनी बात रखी, लेकिन उसने बजाय समस्या समाधान करने के उन्हें धमकाया। इस पर लोगों को पुलिस व प्रशासन का सहारा लेना पड़ा। डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट ने आदेश दिया कि इलेक्ट्रिक प्रीपेड बिल से रखरखाव शुल्क नहीं लिया जा सकता और न ही किसी रेजिडेंट की बिजली काटी जा सकती है।