सोशल मीडिया पर भगवान हनुमान की आपत्तिजनक तस्वीर डालने पर नोएडा पुलिस ने दो को किया गिर फ्तार

पूरे देशभर में इस समय चुनाव चरम सीमा पर है, चुनावों में लगातार धर्म के आधार पर वोट मांगे जा रहे हैं। चुनावों से ठीक पहले जिलाधिकारी बीएन सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने प्रेस वार्ता कर सोशल मीडिया पर लोगों को सचेत रहने को कहा था। चुनाव आयोग लगातार सोशल मीडिया पर पैनी नजर गाड़े हुए है।

इसी क्रम में नोएडा पुलिस ने दो लोगों को भगवान हनुमान जी की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने के मामले में आज गिरफ्तार किया है। सहायक पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि झुंडपुरा चौकी प्रभारी महेश चौधरी को सोमवार रात सूचना मिली कि दो लोगों ने भगवान हनुमान की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की है जिसमें भगवान हनुमान संविधान निर्माता बाबा भीमराव आम्बेडकर के समक्ष झुके हुए दिखाए गए हैं।

एएसपी ने बताया कि चौकी प्रभारी ने इस मामले की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई जिसके बाद घटना की जांच शुरू की गई। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि झुंडपुरा गांव में रहने वाले दो लोगों ने यह तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की थी। दोनों आरोपियों को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।