नोएडा में 17 वर्षीय किशोरी ने छत से छलाँग लगाकर की आत्महत्या , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा में 17 वर्षीय किशोरी ने छत से छलाँग लगाकर की आत्महत्या , पुलिस जाँच में जुटी

नोएडा सेक्टर 39 थाना इलाके के अंतर्गत गॉव सलारपुर में आज सुबह 17 वर्षीय एक किशोरी ने छत से छलाँग लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है । आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नही चल पाया है ।

वही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही इस मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नही मिला है । जिसको देखते हुए पुलिस कई दृष्टिकोण से जाँच कर रही है ।

इस मामले में थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि सूचना मिली थी कि एक किशोरी ने छत से छलाँग लगाकर आत्महत्या कर ली है । शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है , मौके पर कोई सुसाइड नोट नही मिला है । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

वही दूसरी तरफ उनका कहना है कि मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई है , अभी जाँच चल रही है । किस कारण से किशोरी ने आत्महत्या की उसका जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा । इस सम्बंध में कोई भी दोषी पाया जाएगा , उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी ।

आपको बता दे कि मृतक किशोरी का नाम पूजा है , साथ ही पूजा के पिता मूलरूप से शाहजहांनपुर के रहने वाले है । वह नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करते है ।

खासबात यह है कि पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है , जिसमे उन्होंने फिलहाल यही कहा है कि उसने छत से छलांग लगायी है , कारण क्या है यह उन्हें भी नही पता ।

साथ ही पुलिस प्रेम प्रसंग से लेकर कई अन्य दृष्टिकोण को लेकर जाँच कर रही है । वही पुलिस द्वारा मृतक युवती के मोबाइल कॉल डिटेल निकाली जा सकती है, जिससे कोई सुराग मिल सके ।