पति ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन , पत्नी ने किया आत्महत्या का प्रयास 

नोएडा के सेक्टर-81 में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने नया स्मार्टफोन नहीं दिलाया तो उसने गुस्से में अपने हाथ की नस काट ली। इसी के साथ-साथ नींद की 15 गोलियां भी खा लीं। इसकी सूचना मिलने पर पीआरवी में तैनात जवानों ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। तुरंत इलाज मिल जाने की वजह से उसकी जान बच गई।
पुलिस के मुताबिक, बदांयू के रहने वाले नानू सेक्टर-81 में किराये के मकान में पत्नी प्रिया के साथ रहते हैं। नानू ने पुलिस को बताया कि प्रिया पिछले दो दिन से उनसे नया स्मार्टफोन दिलाने के लिए कह रही थी। आर्थिक परेशानी की वजह से वह उसे इंतजार करने के लिए कह रहे थे। इसी बात पर मंगलवार शाम करीब 3:30 बजे दोनों में झगड़ा हो गया।
 नानू के जाने के बाद प्रिया ने अपने हाथ की नस काट ली। साथ ही दरवाजे की कुंडी लगाकर नींद की 15 गोलियां खा लीं।   इसका पता लगते ही नानू ने तुरंत 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद नजदीक खड़ी पीआरवी में मौजूद पुलिसकर्मी रामविलास, संजीव कुमार और ब्रह्म दत्त वहां पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर बेसुध पड़ी महिला को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए।
वहां डॉक्टरों ने तुरंत इलाज शुरू कर उसे बचा लिया। थाना फेज-2 के एसएचओ फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि महिला की हालत अब ठीक है। यदि कोई पक्ष शिकायत देगा तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।