Noida: सेक्टर -27 RWA ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस, देशप्रेम का संकल्प

हरपाल सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (16 अगस्त 2024): 15 अगस्त 2024 को भारत अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया। यह दिन बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह ब्रिटिश शासन से देश की स्वतंत्रता और एक संप्रभु गणराज्य की स्थापना का प्रतिनिधित्व करता है। यह भारतीयों के लिए एक साथ आने और अपने समृद्ध इतिहास, संस्कृति और उपलब्धियों पर गर्व करने का समय है।

नोएडा सेक्टर- 27 की RWA ने भी स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया। जिसमें देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले वीरों को नमन किया। इस अवसर पर टेन न्यूज की टीम ने RWA के पधाधिकारी और सेक्टर वासियों से खास बातचीत की। RWA और क्लब के अध्यक्ष राजीव गर्ग ने शहीदों को नमन किया और टेन न्यूज के माध्यम से क्षेत्रवासियों और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा कि सेक्टर 27 के लोग पिछले 12 सालों से स्वतंत्रता दिवस मनाते आ रहे हैं। इसमें प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित भी किया जाता है और उन्होंने कहा कि ये आजादी हमे बहुत संघर्ष से मिली है इसको हमें मिलजुल कर बचाए रखना है। आजादी के बारे में हमें आने वाली पीढी को भी बताना चाहिए कि उन्होंने कहा कि सभी सेक्टर वासी इस आयोजन मे बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। उक्त अवसर पर उपस्थित गायिका भावना अवस्थी ने बताया कि बहुत अच्छा कार्यक्रम था और हमें बहुत सम्मान मिला जबकि यहां हमारा पहला कार्यक्रम था।

गायक दिलीप ने “कर चले हम फिदा जाने-तन साथियों, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों” गाना गुनगुनाते हुए कहा कि ये आजादी बहुत बलिदान के बाद मिले है , इसे व्यर्थ ना जाने दें मिलजुल कर रहें हमारे देश पर चारों ओर से खतरा है। इसका डटकर मुकाबला करें। इस खास मौके पर सभी निवासी देशभक्ति के रंग में सराबोर दिखे।।

 

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।