नोएडा: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार | थाना 126

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (02 अक्टूबर, 2024): आज, 1-2 अक्टूबर 2024 को नोएडा के थाना सेक्टर-126 पुलिस ने पुस्ता रोड पर चेकिंग के दौरान संदिग्ध बाइक सवार दो व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया। संदिग्ध बाइक सवार ने रुकने के बजाय भागने की कोशिश की, जिससे उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई।

जब पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की, तब बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश, जिसका नाम गौरव उर्फ तुषार है, पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसकी पहचान शाहपुर, थाना सेक्टर-126, नोएडा के निवासी के रूप में हुई। घायल बदमाश के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक अवैध तमंचा बरामद किया गया।

दूसरा बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है। गौरव ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह ई-रिक्शा और जेपी विशटाउन से स्क्रैप चुराने में शामिल था। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

गौरव का आपराधिक इतिहास भी है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, जिसमें एनडीपीएस एक्ट और आयुध अधिनियम से जुड़े मामले शामिल हैं। थाना सेक्टर-126 पर उसके खिलाफ एक मामला पंजीकृत है, जिसमें वह वांछित था।

पुलिस ने कहा कि अन्य बदमाश की तलाश जारी है और मामले की विस्तृत जानकारी आगे दी जाएगी।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।