बृजेश कुमार हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज आई सामने, बाउंसर ने बेरहमी से पीटकर कर दी थी हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01/05/2022): नोएडा सेक्टर 39 में स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में अभी कुछ समय पहले बृजेश कुमार की हत्या कर दी गई थी। हत्या से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज अब सामने आई है सीसीटीवी फुटेज में बृजेश कुमार क्लब के बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और उनके दोस्त भी बाहर आते दिख रहे हैं एक दोस्त बृजेश को क्लब में ले जाने की कोशिश करता है

 

लेकिन बृजेश का दूसरा दोस्त मना करता है और वह गले लग कर वहीं रुक जाता है 2 मिनट तक बृजेश के दोस्तों की क्लब के स्टाफ से बहस होती है इसके बाद बृजेश क्लब की फोटो खींचते है इस पर क्लब का स्टाफ फोन छीनने की कोशिश करने लगता है जिस पर बृजेश उनको धक्का दे देता है इसीके बाद से क्लब के स्टाफ और बाउंसर बृजेश पर टूट पड़ते हैं और बड़ी बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर देते हैं।

 

बृजेश कुमार सेक्टर 80 स्थित व्हीकल की बैटरी बनाने वाली कंपनी के मैनेजर हैं 4 महीने पहले ही वह अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट हुए हैं जिस दिन बृजेश कुमार की हत्या हुई उस दिन उनके साथ 6 लोग और पार्टी करने गए थे ।

 

एफआईआर उनकी साथ सहकर्मी आरती ठाकुर की शिकायत पर सेक्टर 39 थाने में दर्ज हुई है एफआईआर की कॉपी के अनुसार लास्ट लेमन बार के मैनेजर व स्टाफ ने सभी के साथ अभद्रता की मारपीट की बृजेश को गंभीर चोट आई बाकी साथियों के साथ मारपीट के साथ कपड़े भी फाड़ दिए।

 

बृजेश कुमार के हत्याकांड में पुलिस ने आठ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है एक अभी फरार है बाउंसर मॉल प्रबंधन ने रखे हुए हैं बाकी 6 कर्मचारियों में बाहर के दो मैनेजर और चार अन्य स्टाफ है एक अज्ञात आरोपी जो सफेद शर्ट में काली पैंट पहने हुए था उसकी भी पहचान पुलिस ने कर ली है