नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने किसानों की समस्याओं को सुन जल्द निपटारा का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (30/08/2023): आज बुधवार, 30 अगस्त को नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने याकूबपुर में आकर किसानों की समस्याओं को सुना और जल्द से जल्द समस्याओं का निपटारा करने का आश्वासन दिया।

बता दें कि आज नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने नोएडा किसानों के साथ वार्तालाप कर उनकी समस्याओं को सुना और साथ ही किसानों ने पिछले काफी दिनों से बैकलिज आबादी निस्तारण गांव में विकास कार्यों का ना होना और सभी समस्याओं के बारे में सीईओ को बताया। नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने वार्तालाप में दौरान किसानों की समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा करने का आश्वासन दिया।

भारतीय किसान यूनियन के महासचिव बेली भाटी ने कहा नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम के द्वारा गांव-गांव जाकर किसानों की समस्या को सुनने की बहुत अच्छी मुहिम चलाई जा रही है ।‌ अगर इसी तरीके से गांव गांव जाकर किसानों के काम के बारे में सुना जाए और उनका निस्तारण किया जाए तो बहुत अच्छा होगा जल्द ही ज्यादातर समस्याओं का समाधान हो जाएगा। किसानों को धरना देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

योगेश भाटी ने कहा किसान मजबूरी में धरना देते हैं अगर अच्छे अधिकारी गांव में पहुंचकर किसानों की समस्याओं का निस्तारण कर दें तो प्राधिकरण जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। हर महीने एक गांव में अधिकारियों को दौरा करना चाहिए और बैठकर वार्ता करनी चाहिए।

मौके पर मौजूद ग्रामीण व भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारी महेश खटाना, योगेश भाटी, बेली भाटी, सोनू भाटी, उमेश प्रधान, उमेश भाटी, उदय चंद भाटी, सत्य भाटी, अतेंद्र भाटी, दिनेश भाटी व सैकड़ो कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।।