होली के दिन दोपहर दो बजे तक बंद रहेगी एक्वा लाइन मेट्रो

होली के दिन सुबह से कोई भी यात्री एक्वा लाइन मेट्रो से किसी जगह जाने की सोच रहा है तो यह खबर आपके लिए है , जी हाँ नोएडा -ग्रेटर नोएडा में होली के दिन दोपहर दो बजे से मेट्रो सेवा उपलब्ध होगी। होली के दिन नोएडा और ग्रेटर नोएडा के निवासी एक्वा लाइन से सफर दोपहर दो बजे से सफर कर सकेंगे |

दरअसल एनएमआरसी के कार्यकारी निदेशक पीडी उपाध्याय ने बताया कि 21 मार्च को एक्वा लाइन पर मेट्रो ट्रेन सेवा दोपहर दो बजे से उपलब्ध रहेगी और इसके बाद सामान्य तरीके से चलेगी।

नोएडा मेट्रो रेल निगम (एनएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग के वक्त में भी कटौती की गई है। उन्होंने एक बयान में कहा कि सभी स्टेशनों पर 21 मार्च को पार्किंग भी दोपहर दो बजे से ही उपलब्ध होगी। अधिकारियों के मुताबिक, मेट्रो सेवा सामान्य: सुबह छह बजे शुरू होती है और रात दस बजे तक चलती है। रविवार को मेट्रो सुबह आठ बजे से चलना शुरू होती है।

वही दूसरी तरफ डीएमआरसी की तरफ से भी बयान जारी हुआ की ब्लू लाइन भी होली के दिन दोपहर ढाई बजे के बाद मेट्रो सेवा उपलब्ध होगी।

फ़िलहाल होली के दिन में सुबह से मैट्रो न मिलने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है | खासबात यह है की अधिकतर लोग होली के दिन सड़कों पर वाहन चलाने से कतराते है , जिसका कारण है होली के दिन शराब पीकर वाहन चलाना , जिससे दुर्घटना होती है |