लव इन यूक्रेन में दिखेगा युद्ध से पहले के यूक्रेन का नजारा, जानें कब होगी रिलीज

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (11/05/2022): लव इन यूक्रेन के निर्माता ने प्रेस वार्ता कर फिल्म के कहानी के बारे में साझा किया जानकारी। फिल्म निर्माता नितिन कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आज स्क्रीन की जो स्थिति है 20 फरवरी 2022 के एक दिन पहले सब कुछ अलग था। तब यूक्रेन और वहां के नजारे जुदा-जुदा थे वहां युद्ध का नाम तक भी नहीं था। विध्वंस रॉकेट लॉन्चर के तांडव नहीं होते थे, इस फिल्म की कहानी इन्हीं शहरों गांव में परवान चढ़ी प्रेम कहानियों में एक थी आरव (विपिन कौशिक) और लीजा (लीजाबेटा )की स्टोरी

 

यह प्रेम कहानी आपको दिखाई पड़ेगी कमल एंटरटेनमेंट प्रा लिमिटेड नेओल फिल्म्स कृत हिंदी फिल्म लव इन यूक्रीन। फिल्म में दर्शाए गए अधिकांश जंग है,जो अब रूस द्वारा दागे गए रॉकेट बमों की भेंट चढ़ चुकी है इसलिए फिल्म में उत्सुकता का विषय रहेगा कि बस कुछ महीने पहले तक ऐसा खूबसूरत दिखता था यूक्रेन। 27 मई 2023 को फिल्म बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने जा रही है।

जानें क्या है फ़िल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की शरुआत होती है लव इन यूक्रेन के नायक आरव उच्च शिक्षा के लिए यूक्रेन गए हुए थे वहीं पर आरव ने युवती लीजा को तलवारबाजी का प्रशिक्षण देना शुरू किया तलवारबाजी सीखने में दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो जाता है।

ऊपर से तो कोई अड़चन नहीं दिखती पर एकाएक सामने कई अड़चनें आ जाती है। लीजा का भाई आरव को मार डालना चाहता है क्योंकि लीजा की शादी का वचन एक माफिया परिवार के लड़के को बहुत पहले ही दिया जा चुका था। आगे का क्लाइमेक्स आप थिएटर में देख सकेंगे।

 

लव इन यूक्रेन में इंट्रोड्यूस हो रहे विपिन कौशिक, विपिन रंगमंच के एक परिपक्व अभिनेता है इनकी नायिका है यूक्रेन की तरीका लिजाबेटा । पूरी फिल्म यूक्रेन में ही फिल्माई गई है कहानी की पृष्ठभूमि यूक्रेन की है अधिकांश कलाकार भी यूक्रेन के ही है।