धर्म के साथ जगत कल्याण का संदेश: हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर वाईएसएस फाउंडेशन का सराहनीय प्रयास

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (28 अप्रैल 2024): विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित श्री हनुमान जन्मोत्सव शोभा यात्रा के अवसर पर, वाईएसएस फाउंडेशन ने पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। क्षेत्र सेक्टर 45 में, हज़ारों भक्तों को स्टील के गिलास में शरबत वितरित किया गया। इससे पृथ्वी को सुरक्षित रखने के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

वाईएसएस फाउंडेशन ने इस अवसर पर एक और महत्वपूर्ण संदेश दिया, जिसमें उन्होंने एकल प्लास्टिक के उपयोग के प्रति जागरूकता बढ़ाई। भोजनालयों और रेस्तरां में पेपर के कपों की बजाय स्टील गिलासों का उपयोग करने की अपील की। इससे प्लास्टिक और एकल डिस्पोजल के उपयोग को कम किया जा सकेगा।

वाईएसएस फाउंडेशन के सदस्यों ने अपने आगामी कार्यक्रमों में भी स्टील के गिलास का उपयोग करने की अपील की है। इन गिलासों का उपयोग करके, लोग अपने पसंदीदा शरबत का आनंद ले सकते हैं, और पर्यावरण के प्रति उनकी जिम्मेदारी को भी निभा सकते हैं। वाईएसएस फाउंडेशन के इस पहल का समर्थन करने के लिए कई सहयोगी सदस्यों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया, जो कि पर्यावरण संरक्षण के प्रति उनकी जागरूकता को दर्शाता है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।