पुलिस ने किया मुठभेड़ के उपरान्त 03 शातिर लूटेरे को गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11/05/2022): दिनांक 10.05.2022 को थाना बिसरख पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के छपरौला रोड से 6 प्रतिशत प्लाट के बीच हुई पुलिस मुठभेड़ के उपरान्त 03 लुटेरें बदमाश 1.लेखाशु पुत्र ओमकार शर्मा निवासी बिहारीपुर, थाना खैर, जिला अलीगढ़ वर्तमान पता बागू, थाना विजयनगर, जिला गाजियाबाद 2.तोता उर्फ छोटू पुत्र मोहन स्वरूप निवासी ग्राम बिहारीपुर, थाना खैर, जनपद अलीगढ़ वर्तमान पता गांव इटेड़ा, थाना बिसरख, गौतमबुद्धनगर को पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु चलाई गयी गोली पैर में लगने के कारण घायल अवस्था में व 01 अन्य बदमाश देवेश पुत्र मोहन स्वरूप निवासी ग्राम बिहारीपुर, थाना खैर, जिला अलीगढ़ वर्तमान पता इटैडा, थाना बिसरख, गौतमबुद्धनगर को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

बदमाशों के कब्जे से 02 अवैध तमंचे .315 मय 02 खोखा कारतूस .315 बोर व एक मिस जिंदा कारतूस .315 बोर, लूट का एक लैपटॉप एवं 02 मोबाइल फोन, व 01 वीजा बैंक कार्ड (लूट का) व थाना फेस-3 क्षेत्रांतर्गत से चोरी की 01 मोटरसाइकिल पैशन प्रो बरामद की गई है।

बदमाशों द्वारा बताया गया की वह सुनसान स्थानों पर असलाहो के बल पर आने-जाने वाले राहगीरो से छीना झपटी करते है और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी करते है। उनके द्वारा नोएडा के अन्य थानों मे भी लूटपाट की घटना कारित की गई है।

उनके द्वारा बताया गया कि दिनांक 08.03.2022 को प्राचीन शिव मन्दिर के पीछे चेरी काउन्टी के पास से तीनो ने ही एक लडकी से फोन छीना था और दिनांक 05.05.2022 की रात को सेक्टर-3 से ग्लैक्सी वेगा की ओर जाने वाले रास्ते पर 01 युवक से मोबाइल फोन व लैपटॉप उनके द्वारा ही छीने गये थे। उक्त बदमाशों द्वारा नोएडा व आस-पास के जनपद के थाना क्षेत्रो मे भी लूटपाट की घटना कारित की गई है।