बच्चों के घर न पहुंचने पर खेतान स्कूल में अभिभावकों ने किया हंगामा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05–04–2022): नोएडा के सेक्टर 40 में खेतान स्कूल में सोमवार को स्कूल के परिवहन प्रबंधन में लापरवाही के चलते बच्चों को 2 घंटे तक स्कूल में ही रुकना पड़ा। इस कारण जब बहुत सारे बच्चे छुट्टी होने के बाद घर नहीं पहुंचे तो उनके अभिभावकों ने स्कूल पर हंगामा शुरू कर दिया अभिभावकों का कहना है कि प्रबंधक ने हमें बच्चों के लेट पहुंचने की कोई सूचना भी नहीं दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल की छुट्टी के समय 2:30 बजे है लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद बच्चे घर नहीं पहुंचे तो अभिभावकों ने स्कूल में संपर्क किया तो वहां भी किसी ने फोन नहीं उठाया। कुछ बच्चों के माता-पिता की तो स्कूल के प्रबंधन से तीखी नोकझोंक भी हो गई।

नोएडा स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन के यतेंद्र कसाना ने बताया कि स्कूल ने कोरोना काल में चालकों को नौकरी से निकाल दिया है अब पर्याप्त चालक नहीं है यह स्थिति और भी स्कूलों में चल रही है स्कूलों को परिवहन व्यवस्था को दुरुस्त करना चाहिए नौकरी पेशा अभिभावक रोजाना बच्चों को खुद स्कूल नहीं छोड़ पाएंगे।

खेतान स्कूल के प्रशासनिक अधिकारी राजीव गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को स्कूल का पहला दिन था बहुत सारे नए बच्चों ने दाखिला लिया है पुराने बच्चे भी दो साल बाद स्कूल पहुंचे हैं जिसकी वजह से बच्चों को बस रूट को लेकर असमन्जस है एक बच्चा गलत बस में बैठ गया था ।उसके चलते कुछ दिक्कत रही लेकिन बाद में पूरी व्यवस्था को संभाल लिया गया। स्कूल की सुरक्षा बच्चों के लिए सबसे जरूरी है।