महिला से बदतमीजी करने एवं मारपीट के आरोप में भाजपा नेता पर की गई कार्रवाई, जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (06/08/2022): नोएडा से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक महिला के साथ मारपीट करने वाले भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी पर गौतम बुद्ध नगर कमिश्नर की ओर से एक बड़ी कार्रवाई की गई है। महिला के साथ बदतमीजी करने के बाद मामला बढ़ता हुआ देखकर नोएडा पुलिस ने त्यागी को दी गई सुरक्षा भी हटा ली है, नोएडा शहर में सेक्टर 93b में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी से पुलिस ने आरोपी की लग्जरी गाड़ी को भी जप्त कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के करीबी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हाउसिंग सोसाइटी में कब्जा करने का विरोध करने पर भाजपा नेता ने महिला के साथ बदतमीजी मारपीट, करने के बाद पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह जानकारी गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर की ओर से दी गई है। पुलिस हाउसिंग सोसाइटी में मौजूद है, और आरोपी भाजपा नेता की तलाश की जा रही है। सूत्रों की माने तो जब भाजपा नेता को पता लगा की उसके खिलाफ शिकायत हो गई है, तब से वो फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी श्रीकांत त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के इस नेता का नाम श्रीकांत त्यागी है, श्रीकांत त्यागी ने विधान सभा चुनाव में मोदीनगर विधानसभा से विधायिकी का टिकट मांगा था। श्रीकांत त्यागी द्वारा नोएडा के सेक्टर 93b में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अवैध तरीके से कब्जा करने की बात सामने आई है। इस कब्जे को हटाने के लिए सोसाइटी की महिलाओं ने वहां पौधे लगाने शुरू किए थे। जब इसकी जानकारी भाजपा नेता को हुई तो वह पर सत्ता की धमक में महिला के साथ बदतमीजी करने लगा। भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला और उसके पति को गंदी गंदी गाली दी है । अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।