नोएडा में रेस्टोरेंट मालिक और कस्टमर के बीच हुआ विवाद और मारपीट, 7 लोगों पर मामला दर्ज

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (19/06/2023): नोएडा के एक मॉल से विवाद और मारपीट की खबर सामने आई है। नोएडा के सेक्टर- 75 में स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर रेस्टोरेंट के मालिक और एक कस्टमर के परिवार के बीच जमकर विवाद हुआ। वहीं सेक्टर- 113 पुलिस ने इस मामले में दोनों तरफ से FIR दर्ज कर ली है। विवाद और मारपीट करने वाले दोनों पक्षों के 6-7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जाने क्या है पूरा मामला

डीसीपी नोएडा हरीशचंदर ने बताया कि बीती रात 18 जून को नोएडा के सेक्टर 75 में स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर रेस्टोरेंट के मालिक और एक परिवार के बीच जमकर पहले विवाद हुआ और फिर मारपीट हुई। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की है। जिसके बाद पुलिस ने विवाद और मारपीट करने वाले दोनों पक्षों के 6-7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

परिवार रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था और उसी दौरान परिवार ने सर्विस चार्ज कम करने के लिए कहा जिसके बाद परिवार को 50% सर्विस चार्ज कम कर दिया गया लेकिन फिर भी परिवार ओर से अधिक सर्विस चार्ज कम करने के लिए अड़ा रहा। सर्विस चार्ज को लेकर परिवार और रेस्टोरेंट के मालिक के बीच पहले तो कहासुनी हुई और बाद में मारपीट।।