MBBS में दाखिला दिलाने के नाम पर ठगी करने वाली इनामी महिला गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (05/07/2023): थाना सेक्टर 63 पुलिस ने आज बुधवार, 05 जुलाई को बीट पुलिसिंग व लोकल इंटेलिजेन्स के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना के आधार पर 62 गोल चक्कर शौचालय के पास से फरार चल रही 25 हजार रूपये कि इनामी आरोपी महिला वैशाली पाल पुत्री मूलचन्द्र पाल निवासी म0नं0 130 साईं इन्कलेव सोसाईटी थाना नन्दग्राम गाजियाबाद उम्र करीब 27 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी महिला के सम्बन्ध में थाना सैक्टर 63 पर धारा 2/3 गैगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया पंजीकृत किया गया था। आरोपी महिला की गिरफ्तारी पर पुलिस उपायुक्त सैन्ट्रल नोएडा कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के द्वारा 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित था और आरोपी महिला काफी दिनो से फरार चल रही थी।

पुलिस ने बताया आरोपी महिला अपने सह आरोपियों के साथ मिलकर एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर करोड़ो रूपये की ठगी की गयी थी। आरोपी महिला के खिलाफ थाना सेक्टर 63 पर मुकदमा था। जिसमें आरोपी महिला ने अपनी जमानत करा ली थी तथा थाना सैक्टर 63 पुलिस द्वारा आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्यवाही करते हुये, आरोपी महिला व उसके साथियो के खिलाफ थाना हाजा पर मुकदमा दर्ज कराया गया। तभी से आरोपी महिला अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये फरार चल रही थी और आरोपी महिला की गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित था। वहीं आज आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।