सनातन विरोधी बयान देने वाले नेताओं के घर पर भेजेंगे श्रीमद्भागवत गीता – गोपाल कृष्ण अग्रवाल

सेक्टर 8 स्थित दुर्गा मंदिर पर हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने सनातन सर्वोपरि विषय पर विचार गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में सभी जातियों के लोगो ने बढ़चढकर हिस्सा लिया जिसमे मुख्य अतिथि के रूप के मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने सभी को हिंदू धर्म के इतिहास से अवगत कराते हुए कहा की विगत कुछ दिनों से घमंडियां गठबंधन के नेताओं द्वारा सनातन धर्म के प्रति अनरगल बयानबाजी द्वारा लगातार जहर उजाला जा रहा है। सनातन विरोधियों के घर गीता के प्रति पहुंचाया जाए ताकि गीता के अध्ययन से वह सभी अपने मन में समाए अज्ञानता रूपी अंधकार को दूर कर सनातन के प्रति अपना नजरिया बदलें। भारतीय संस्कृति और सभ्यता का प्रसार पूरे संसार में तेजी से स्थापित हो रहा है।

इस अवसर पर हिंदू रक्षा दल के जिला अध्यक्ष धीरज मकवाना ने कहा की संसार का सबसे प्राचीनतम धर्म सनातन धर्म है हजारों वर्षों से सनातन धर्म पूरे विश्व को मार्गदर्शन देते आ रहा है।

इस अवसर पर युवा क्रांति सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह, संजय बैंसला, अर्जुन प्रजापति, बादल सिंह, सुधीर रॉय, ईश्वर, राकेश यादव, रवि, निशांत, आदि मौजूद थे।