जानें डॉक्टर महेश शर्मा , सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री को प्रधानमंत्री मोदी ने क्यों दी बधाई

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 दिसंबर 2023): पीएम की मोदी ने देश के शीर्ष पांच ‘विकसित भारत एंबेसडर’ को बधाई दी है। पीएम ने अपने “एक्स” हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि हम नए विजेताओं और नई आवाजों को प्रोत्साहित करने के लिए और उन्हें प्रदर्शित करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर ट्वीट करते हुए कहा कि “Congratulations to the outstanding weekly ambassadors!

To encourage new winners and fresh voices with the opportunity, we’re excited to reveal the weekly Top 5 #ViksitBharatAmbassador

(Those who have won in the previous two weeks have not been considered for this week’s Top 5).

Also, do note the change in criteria to be eligible for being one in the Top 5 winners..”

 

गौतमबुद्ध नगर के सांसद को मिला पहला स्थान

लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने एकबार फिर अपनी अपार लोकप्रियता का परिचय दिया है। उन्हें ‘विकसित भारत एंबेसडर’ के रूप में इस सप्ताह के लिए पहला स्थान मिला है।

बता दें कि नमो एप पर 100 दिनों की एक मुहिम चलाई जा रही है,जिसके तहत ‘विकसित भारत एंबेसडर’ का चयन किया जा रहा है। 100 दिनों के इस मुहिम में डॉ महेश शर्मा को इस सप्ताह के लिए प्रथम स्थान मिला है।

ये हैं शीर्ष पांच विकसित भारत एंबेसडर

शीर्ष पांच विकसित भारत एंबेसडर को पीएम मोदी ने बधाई दी है। इस सूची में पहला नाम है गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा, दूसरे पायदान पर हैं संदीप सिंह, तीसरे पायदान पर हैं राज सिन्हा, चौथे पायदान पर हैं अभय वर्मा और पांचवे पायदान पर हैं रणवीर सिंह नेगी।

लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने क्या कहा

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बधाई देने पर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर ट्वीट करते हुए कहा कि “मा. प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन तथा विकसित भारत का संकल्प हम सभी देशवासियों के लिए प्रेरणादायक है।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के कुशल मार्गदर्शन में नमो एप पर 100-दिन #ViksitBharatAmbassador चैलेंज में आप भी जरूर भागीदार बनें।

प्रिय क्षेत्रवासियों एवं समूचे देशवासियों से अपील करता हूं कि आप सभी नमो ऐप से जुड़कर विकसित भारत का एंबेसडर बनने के साथ ही साथ प्रधानमंत्री जी से मिलने का मौका पाएं। विकसित भारत यात्रा में NaMo ऐप पर मेरे साथ जुड़ें।”

वहीं पहले स्थान प्राप्त करने पर उन्होंने कहा कि “प्रथम पायदान हासिल करने के बाद लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर ट्वीट करते हुए कहा कि “मुझे इस सप्ताह के लिए शीर्ष विकसित भारत एंबेसडर में स्थान दिया गया! मुझे एक विकसित भारत के लक्ष्य को हासिल करने के सामूहिक प्रयासों में योगदान देने की खुशी है।

आइए नमो ऐप पर साइन अप करके और 100 दिन की चुनौती स्वीकार करके इस जन आंदोलन में शामिल हों।”

प्रधानमंत्री सभी सांसदों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के साथ जुड़े रहने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए विशेष प्रयासरत हैं । डॉक्टर महेश शर्मा पूर्व में भी नमो एप पर छाए रहे हैं।