नोएडा पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की एक सैंट्रो कार बरामद

नोएडा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने दो शातिर चोर गिरफ्तार किये हैं, जिनेक कब्जे से एक अदद कार सैन्ट्रो DL8CAE5998 व एक अदद तमंचा 12 बोर व 3 जिन्दा कारतूस 12 बोर एंव एक चाकू नाजायज बरामद हुआ है। इन शातिर लुटेरों की गिरफ्तारी उपनिरीक्षक बहलोलपुर वरूण पंवार व उनकी टीम द्वारा की गई है।
मीडिया सेल द्वारा जारी सूचना के अनुसार एसएसपी वैभव कृष्ण के निर्देशन में जनपद नोएडा में पुलिस द्वारा चोर/लूटेरो के खिलाफ चलाये जा रहे निरन्तर अभियान के अन्तर्गत थाना फेस-3, नोएडा की पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान एफएनजी रोड ग्लोबल हास्पिटल के सामने से दो शातिर चोर  समशुद्दीन उर्फ सोनू और आरिफनूर को गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार किए गए बदमाशों से बरामद सैन्ट्रो कार के बारे में पूछा गया तो बताया कि उन्होंने बताया कि ये गाडी हमने मयूर विहार फेस-1 दिल्ली से चोरी की है। जिसके बारे में जांच की गई तो पता चला कि इस गाडी के चोरी हो जाने की रिपोर्ट दिल्ली के एक थाने में पंजीकृत है।
अभियुक्त समसुद्दीन से बरामद चाकू के सम्बन्ध में थाना हाजा पर मु0अ0सं0 553/19 धारा 4/25 आर्म्स एक्ट व अभियुक्त आरिफनूर से बरामद तमंचे के सम्बन्ध में थाना हाजा पर मु0अ0सं0 340/19 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट व अभियुक्त गण की बरामदगी के सम्बन्ध मे मु.अ.सं. 555/19 धारा 411/414/482 भादवि पंजीकृत किया गया।  अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है। जो एनसीआर क्षेत्र मे चोरी/लूट की घटनाऐ करते हैं। अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।