NOIDA 26 RWACS द्वारा लगाए आरोपों को क्लब 26 के अधिकारियों ने बताया निराधार

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (03 जुलाई, 2023): नोएडा सेक्टर- 26 के क्लब 26 में आज एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता में क्लब 26 के अध्यक्ष एवं तमाम अधिकारियों ने आरडब्ल्यूए और सीएस द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है और उसे निराधार बताया है।

इस बाबत क्लब 26 के अध्यक्ष आर.के.खोसला ने तमाम आरोपों को निराधार करार दिया है। उन्होंने कहा कि गोविंद शर्मा ने कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और उनमें क्लब और क्लब के मैनेजमेंट पर आरोप लगाए थे की क्लब 26 RWACS द्वारा शिफ़ारिस किए लोगो को सदस्यता नहीं देकरहे है और मनमानी कर रहे है । यह कार्य क्लब की छवि को धूमिल करने के लिए किया है। आज हमारा क्लब नई नई ऊंचाइयों को छू रहा है और हमारे द्वारा दी गई सभी सुविधाएं प्रशंसनीय एवं सराहनीय है। उन्होंने सभी आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि हमने जो भी नोन रेज़ीडेंट्स को क्लब सदस्यता दी है, वह सभी क्लब के अधिनियमों को ध्यान में रखते हुए दी है। सोशल रिस्पांसिबिलिटी के अंतर्गत भी हमने कई बेहतर जन-सुविधाएं क्लब में मुहैया करा रहे है। उन्होंने बताया कि हमारे रेसिडेंटस के लिए इलेक्ट्रिशियन और प्लंबर की सुविधाएं मुफ्त देने के साथ-साथ सीनियर सिटीजन स्कोर क्लब की मेंबरशिप भी मुफ्त देते है।

बता दें कि आर.के.खोसला साल 2005 से 26 क्लब के अध्यक्ष हैं और उनका कहना है कि गोविंद शर्मा किसी भी तरह से क्लब का नियंत्रण वापस पाने के लिए सेक्टर निवासियों एवं क्लब के सदस्यों को पूरी तरह से गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि क्लब 26 अपने आप में एक अलग पंजीकृत सोसाइटी है, जिसके अपने उप नियम है । जो आरोप लगा रहे है वो भी क्लब के सदस्य है और निर्वाचित मैनेजमेंट कमेटी के भी सदस्य हैं। गोविंद शर्मा आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए सदस्यों को गुमराह करने का भी प्रयास कर रहे हैं। वह ये निराधार आरोपों को लगाकर क्लब की छवि को धूमिल करने आगामी चुनाव में अपनी सत्ता बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

क्लब के कमेटी ने प्रेस को पूरे परिसर का राउंड भी कराया जो सेवाएँ दे रहे उसपर जानकारी भी दी । अशोक श्रीवास्तव , सुनील पूरी , संजय गुप्ता , मनोज केसरी , संजय गौड़ आदि पदाधिकारी भी इस प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थे ।