नोएडा: स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस के आला अधिकारियों ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01 मई 2024): नोएडा में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। हालाकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है और उक्त मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों के बयान भी सामने आए हैं। आपको बता दें कि DPS और संस्कृति समेत दिल्ली-नोएडा के 7 बड़े स्कूलों को धमकी भरे ईमेल प्राप्त हुए हैं। पुलिस स्कूलों को खाली कराकर तालाशी कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक ईमेल भेजने के लिए विदेशी IP एड्रेस का इस्तेमाल किया जा रहा है। मामले को लेकर DIG, अपर पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) शिवहरि मीणा ने कहा कि “डीपीएस नोएडा में बम की धमकी के संबंध में सूचना मिली थी। नोएडा पुलिस, फायर टेंडर और बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर मौजूद हैं। छात्रों को घर वापस भेज दिया गया है। जांच चल रही है, अभी तक हमें कुछ नहीं मिला है…”

आगे उन्होंने कहा कि स्कूलों को बम से उड़ाने का धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ था, जो एक गंभीर मामला था। इस पर हमारी टीम लगातार फॉलो अप ले रही है। हमारी टीमों के द्वारा उन मेल की जांच भी की जा रही है। नोएडा पुलिस, फायर टेंडर और बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर मौजूद हैं। जिन स्कूलों में मेल प्राप्त हुआ था, उन स्कूलों के छात्रों को घर वापस भेज दिया गया है। जांच चल रही है, अभी तक हमें कुछ नहीं मिला है।।

इस विषय पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह का कहना है कि सारे स्कूल सुरक्षित हैं SPAM/HOAX मेल पर ध्यान न दें। नोएडा पुलिस की तरफ से सभी स्कूल प्रबन्धक/ अभिभावक से अपील है कि किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।