दिल्ली समेत गौतमबुद्ध नगर स्कूलों को मिली बम की धमकी, क्या कहते है पुलिस अधिकारी

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (01 मई, 2024): दिल्ली समेत गौतमबुद्ध नगर के कई स्कूलों को बम की धमकी मिली है। हालांकि इसके बाद पुलिस पूरे तरीके से चौकन्नी नजर आ रही है। गौतमबुद्ध नगर में दिल्ली पब्लिक स्कूल समेत 4 स्कूलों को बॉम्ब की धमकी मिली है।

स्कूलों धमकी की ईमेल के माध्यम से मिली है और इस पर प्रधानाचार्य द्वारा तुरंत संज्ञान लेते हुए स्कूलों से बच्चों को घर भेज दिया गया है। पुलिस स्कूलों में लगातार सघन चेकिंग अभियान चला रही है।

इस मामले को लेकर DCP नोएडा विद्या सागर मिश्रा का कहना है कि पुलिस को इस मामले की सूचना प्राप्त हुई है, सूचना प्राप्त होने के तुरंत बाद ही लगातार हमारी टिंमे स्कूलों में जा रही हैं। पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है।

बहरहाल टेन न्यूज़ का मानना है कि सतर्क रहे , अपवाहों पर ध्यान ना दें । कुछ भी संदेह कायक चीज़ , व्यक्ति हो तो तुरंत पुलिस को सूचना दे । अपने बच्चों को धैर्य दे । स्कूल प्रशासन का पूरा सहयोग करे ।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।