भू माफियाओं में मचा हड़कंप: जिलाधिकारी ने दस भू- माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिए आदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (01/08/2023): गौतमबुद्ध नगर जिले में भू-माफियाओं की अवैध संपत्ति पर प्रश्नचिन्ह लग रहे थे और लोग शासन और प्रशासन से अवैध संपत्ति पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू करते हुए 10 भू-माफियाओं के खिलाफ शीघ्र सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। वहीं जिलाधिकारी द्वारा भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए जाने के बाद भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया है।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जनपद गौतमबुद्ध नगर में भू माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए बैठक की। जिसमें जिला अधिकारी ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनपद में जो 144 भू माफिया चिन्हित है उसके खिलाफ संबंधित विभागीय अधिकारियों के द्वारा कारवाई की जाए। साथ ही जिलाधिकारी ने आदेश दिया कि चिन्हित टॉप 10 भू माफिया पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए एवं ऐसे भूमाफिया जिनके खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही प्रस्तावित नहीं की गई है, उनके खिलाफ शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए सूची उपलब्ध कराने की कार्यवाही की जाए।

आगे जिलाधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में जो भी भू-माफिया सक्रिय होकर कार्य कर रहे हैं संबंधित भू माफियाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उसकी रिपोर्ट जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई जाए ताकि शासन को अवगत कराया जा सके।।