नोएडा अपैरल एक्सपोर्ट क्लस्टर ने कपड़े सीने के साथ-साथ समाज को सीने का भी किया काम

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (27 अप्रैल, 2024): मतदान प्रतिशत को बढ़ाने में जहां जिला प्रशासन एक और तमाम मेहनत कर रहा था वहीं दूसरी ओर नोएडा अप्रैल एक्सपोर्ट क्लस्टर के अध्यक्ष ललित ठुकराल के नेतृत्व में भी गौतमबुद्ध नगर जिले में अधिक से अधिक मतदान करवाने के लिए कई मतदाता जागरूकता गतिविधियों का आयोजन किया ।

इन कार्यों को कल युवा क्रांति सेवा के साथ मिलकर मतदान केंद्रों पर बखूबी देखा जा सकता था। NAEC के अध्यक्ष ललित ठुकराल और युवा क्रांति सेवा के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने लोगों को मतदान के दौरान आने वाली किसी भी प्रकार की समस्या के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए थे।

जाने माने कपड़ा उद्यमी ललित ठुकराल लगातार लोगों से गुजारिश करते हुए देखे जा रहे थे कि आप घरों से बाहर निकल कर देश के भाग्य विधाता बनिए। उनके द्वारा इस ध्येय को ध्यान में रखा गया कि जिस तरह एक कपड़े को बनाने में अनेकों धागों का प्रयोग होता है वही देश के नेतृत्व को चुनने में हर मत कारगर साबित होता है । इसके लिए नोएडा अपैरल एक्सपोर्ट क्लस्टर की तरफ से फ्री एम्बुलेंस सेवा भी वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांगजनो एवं बीमार लोगों के लिए चलाई गई। जिसका फायदा मतदान केंद्रों पर देखने को मिला। ललित ठुकराल का उद्देश्य था कि किसी भी परेशानी की वजह से ऐसा नहीं होना चाहिए कि कोई वोट ना डाल सके।

हालांकि मतदान प्रतिशत के परिणाम जो भी रहे हैं परंतु नोएडा अप्रैल एक्सपोर्ट क्लस्टर का इस तरह का कदम वाक़ई सराहनीय है। युवा क्रांति सेवा के युवाओं का जोश एवं क़ाबिले – तारीफ़ है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।