धर्मध्वज एवं उद्घोष से भगवामय नोएडा: विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने निकाली भव्य शोभायात्रा

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (29 अप्रैल 2024): 28 अप्रैल, सोमवार को नोएडा में भगवान शिव के रुद्रावतार श्री हनुमान जी के जन्मोत्सव के अवसर पर विशाल शोभायात्रा का आयोजन किया गया। इस शोभायात्रा में विश्व हिन्दू परिषद – बजरंग दल ने अपने संगठन के सहयोग से भव्यता का परिचय दिया।

हिंदू धर्मावलंबियों ने इस उत्सव में भाग लिया और राम दरबार के साथ हनुमान जी की झांकियों के साथ शहर में शोभायात्रा निकाली। बजरंग दल के युवाओं ने डीजे पर बज रहे भक्ति गीतों के साथ जोश दिखाया। यात्रा के दृश्यों ने नोएडा की जनता को प्रेरित किया और उन्होंने यात्रा पर पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। दुर्गा धाम मंदिर में भक्तों को कोल्ड ड्रिंक और पानी की सेवा प्रदान की गई।

यात्रा में विभाग संयोजक और मुख्य वक्ता मनोज जी के उद्बोधन के साथ यात्रा का आरंभ हुआ। सानिध्य में प्रांत सह मंत्री अमित जिंदल भी मौजूद रहे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस विशाल यात्रा में भाग लेकर अपनी शक्ति और एकता का प्रदर्शन किया। यात्रा ने देश को एकता, सौहार्द और शांति के साथ विश्व गुरु बनने के सही रास्ते पर आगे बढ़ने का संदेश दिया। नोएडा पुलिस प्रशासन का सहयोग और प्रबंधन भी अति प्रशंसनीय रहा।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन नोएडा महानगर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Attachowk.com : नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र   की विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।