रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिले में लॉकडाउन के दिन खुलेंगी मिठाई और राखी की दुकानें

नोएडा :– रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर गौतमबुद्ध नगर के निवासियों को राहत दी गई है । जी हाँ लॉकडाउन में मिठाईयां और राखी की दुकानें खुली रहेंगी । आपको बता दें कि रक्षाबंधन का त्यौहार 3 अगस्त को है , जो सोमवार के दिन रहेगा , लेकिन उससे पहले पूरे उत्तर प्रदेश मे लॉकडाउन रहेगा । मतलब मिनी लॉकडाउन जो शनिवार और रविवार तक रहता है , जिसमें किसी प्रकार की दुकाने नहीं खुलती हैं ।

वही रक्षाबंधन त्योहार को देखते हुए इस बार रविवार को मिठाईयां और राखी की दुकानें खुलेगी , जिससे लोग अपना त्यौहार बना सकें ।
जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने जनपद वासियों का आह्वान करते हुए उन्हें जानकारी दी है कि रक्षाबंधन त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए आगामी रविवार को जनपद गौतम बुद्ध नगर के अंतर्गत कंटेनमेंट जोन के बाहर सभी मिठाईयां एवं राखी की दुकानें खुली रहेंगी।
कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान किया है कि सभी नागरिक कोरोना से अपने को सुरक्षित करने के उद्देश्य से मिठाईयां एवं राखी खरीद करते समय मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें ताकि सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें।