नेफोवा ने गौर सिटी-2 में लगवाया वैक्सीनेशन कैंप – 150 लोगों ने टीका लगवाया

नेफोवा ने मंगलवार को ग्रेनो वेस्ट के गौर सिटी-2 स्थित 12 एवेन्यू में फोर्टिस अस्पताल के तरफ से सोसाइटी निवासियों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगवाया। इस वैक्सीनेशन कैंप में गौर सिटी-2 की विभिन्न सोसाइटियों 12 एवेन्यू, दिव्यांश फ़्लोरा, ऐश्वर्यम और गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू-2 सोसिटियों के निवासियों ने कोविशिलड वैक्सीन लगवाया। आज के वैक्सीनेशन कैंप में 150 लोगों ने टीका लगवाया। टीका लगवाने में युवाओं के साथ साथ वरिष्ठ नागरिकों ने भी हिस्सा लिया।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि निवासियों को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए फोर्टिस अस्पताल के साथ मिलकर पेड वैक्सीनेशन कैंप लगवाया जा रहा जिसके लिए फोर्टिस अस्पताल प्रति कोविशिलड वैक्सीन की डोज़ के लिए 1050/- रूपये ले रहा है। अब तक नेफोवा ने चेरी काउंटी, अपैक्स गोल्फ एवेन्यू और निराला एस्पायर सोसाइटियों में कैंप लगवाया है। अब तक लगे तीन कैंप में लगभग 1000 से ज्यादा लोगों ने टीका लगवाया है। अगले दो दिनों इकोविलेज-2 और पाम ओलम्पिया सोसाइटी में वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाना प्रस्तावित है।

नेफोवा उपाध्यक्ष राहुल गर्ग ने बताया कि सोसाइटियों में नेफोेवा के द्वारा लगवाए जाने वाले कैंप से लोगों को काफी राहत है और सोसाइटी निवासी काफी उत्साहित हैं। हमारा प्रयास है जल्द से जल्द ग्रेनो वेस्ट के सभी निवासियों को टीका लगवाया जाए। सोसाइटियों में वैक्सिनेशन कैम्प के साथ-साथ नेफोवा ग्रेनो वेस्ट के यथार्थ अस्पताल के साथ मिलकर लोगों को 1260 रूपये में कोवाक्सिन टीका लगवाने में भी मदद कर रहे। कोवाक्सिन टीके के लिए स्लॉट बुक ना होने की वजह से बहुत मारामारी चल रही। ऐसे में नेफोवा द्वारा कोवाक्सिन टीका लगवाने में मदद को भी निवासियों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा।

आज के टीकाकरण कैंप में नेफोवा उपाध्यक्ष राहुल गर्ग, 12 एवेन्यू के अध्यक्ष राकेश रंजन, तन्मय त्यागी, दीपक गुप्ता, आशीष कुमार, हिमांशु और मयंक गुप्ता शामिल रहे।