सपा प्रत्याशी का हिन्दी फिल्मी गानों पर डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (3 फरवरी 2022): उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (hamirpur) जिले में राठ विधानसभा की सुरक्षित सीट से सपा प्रत्याशी राजपूत चन्द्रवती वर्मा (chandrawati verma) के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (dance video viral) हो रहा है, जो सियासी हल्कों में धूम मचाए है।

हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। विधानसभा चुनाव के बीच सपा प्रत्याशी अपनी सहेलियों के साथ फिल्मी गाने में खूब डांस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सपा प्रत्याशी चन्द्रवती वर्मा और उनके पति हेमन्त राजपूत जिम ट्रेनर की नौकरी करती है। ये दोनों महारानी लक्ष्मीबाई नेशनल विश्वविद्यालय शारीरिक शिक्षा ग्वालियर में जिम ट्रेनर है। चन्द्रवती वहीं पर लोगों को जिम सिखाती है।

विवाद के बाद बनीं प्रत्याशी

राठ विधानसभा की सुरक्षित सीट से पहली बार सियासी पारी खेलने के लिए चन्द्रवती वर्मा ने दो महीने तैयारी की थी। वह निर्दलीय रूप से गांव-गांव जाकर लोगों से समर्थन मांग रही थी। लोधी समाज भी उन्हें राजनैतिक दल से चुनाव लड़ाए जाने के लिए प्रयास में जुटे थे। पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद एसपी के तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। दो दिन तक चले समाजवादी पार्टी में चले हंगामा के बीच अखिलेश यादव ने पूर्व में घोषित प्रत्याशी को बदल दिया और चन्द्रवती वर्मा को पार्टी का उम्मीदवार बनाया।

राठ विधानसभा क्षेत्र में एसपी उम्मीदवार के समर्थन में लोधी समाज के खुलकर समर्थन में आने से यहां बीजेपी के समीकरणों का खेल बिगड़ने लगा है। इस विधानसभा क्षेत्र में करीब तीस फीसदी लोधी मतदाता है वहीं दलित मतदाता भी करीब अठारह फीसदी है। जातीय समीकरणों के तेजी से बदलने पर बीजेपी की राहें मुश्किल होते दिख रही है।